Breaking News

BREAKING -राजधानी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, महिला दलाल सहित एक युवती गिरफ्तार …

BREAKING -राजधानी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, महिला दलाल सहित एक युवती गिरफ्तार …रायपुर । राजधानी रायपुर के हिमालयन हाइट्स में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. यहां से एक महिला दलाल और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मौके से आपत्ति जनक सामग्री भी बरामद हुई है.

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णकुमार पटेल के नेतृत्व राजेन्द्र नगर थाने की पुलिस ने यहां पॉइन्टर भेजकर कार्रवाई की है. महिला दलाल का नाम लक्ष्मी साहू बताया जा रहा है जो महासमुंद की रहने वाली है. वहीं गिरफ्तार युवती रायपुर की रहने वाली है.

महिला दलाल लक्ष्मी साहू यहां रूम नंबर 904 में देहव्यापार चलाती थी. एक हजार रुपये में ग्राहक से सौदा होता था. 600 रुपये खुद महिला दलाल अपने पास रखती थी 400 रुपये युवती को देती थी. इस सेक्स रैकेट को चलाने की लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी. जिसके बाद आज पुलिस ने महिला दलाल समेत युवती को गिरफ्तार किया है.

सीएसपी कृष्ण कुमार पटेल ने बताया की राजेन्द्र नगर क्षेत्र के हिमालयन हाइट में एमआइजी 904 में सूचना मिली थी कि यहां पर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है. जिस पर टीम बनाकर महिला अधिकारी की उपस्थिति में कार्रवाई की गई. जिसमें महिला लक्ष्मी साहू जो दलाल है और एक लड़की जो दे व्यापार करती थी दोनों को अरेस्ट किया गया है. दोनों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. हमने प्वाइंटर भेजा था पेंटर के थ्रू ट्रेस किया और जब हम वहां गए तो रूम ताला बंद था और वहीं पर महिला दलाल ताला बंद कर टहल रही थी. जिससे कड़ी पूछताछ की गई. लोगो को छकाने के लिए महिला दलाल ताला बंद करके चले जाती थी. ताकि लोगो को शंका ना हो कि यहां कोई रहता है. 1000 में सौदा करती थी 1000 में 600 महिला दलाल रखती थी और 400 युवती को दिया जाता था.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …