Breaking News

रायपुर:TI ने कहा-हर लापता को ढूंढने क्या टीआई जाएगा…?, CM भूपेश बघेल ने कहा-अब तो आप ही जाएंगे…

TI ने कहा-हर लापता को ढूंढने क्या टीआई जाएगा…?, CM भूपेश बघेल ने कहा-अब तो आप ही जाएंगे…

रायपुर। नाबालिग बच्ची के अपहरण की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला से टीआई ने कहा-क्या गुम होने वाले हर व्यक्ति को ढूंढने के लिए टीआई जाएगा? रोती-बिलखती महिला सीएम भूपेश बघेल से जन-चौपाल में जाकर मिली। पूरी जानकारी मिलने पर सीएम ने एसपी से कहा-जब तक बच्ची न मिले तब तक टीआई अपनी कुर्सी पर न बैठे। फिर क्या था! एसपी ने टीआई के नेतृत्व में दो टीमें बना दी। इन टीमों की मानिटरिंग का दायित्व एएसपी के हाथों में दिया। कल तक, क्या गुम होने वाले हर व्यक्ति को ढूंढने के लिए टीआई जाएगा, जैसी बातें कहने वाले टीआई और उनकी टीम 16 दिनों तक नागपुर में जाकर टिकी रही। सभी टेक्निक की सहायता से बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया गया। अंतत: 16 दिनों के बाद बच्ची मिली। बच्ची को लेकर टीआई और उनकी टीम लौट आए हैं। बच्ची को लेकर भागने वाले युवक को भी पकड़ा जा चुका है।

ये घटना दुर्ग जिले के अम्लेश्वर थाना क्षेत्र की है। महिला की शिकायत को अनसुना करने के बाद जब मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी मिली तब उन्होंने दुर्ग एसपी प्रखर पांडे से कहा कि इस बच्ची को ढूंढने का काम टीआई ही करेगा। टीआई सीताराव ध्रुव ने बताया कि अभी 8  अगस्त को उनकी वापसी हुई है। उन्होंने बताया कि 16 दिनों तक उनकी टीम ने नागपुर में सौ से अधिक घरों पर दृष्टि रखी। साइबर एक्सपर्ट की सहायता से युवक का लोकेशन पता किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी बलौदाबाजार निवासी शत्रुघन टंडन को पॉस्को एक्ट सहित धारा 376 में अरेस्ट कर लिया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …