Breaking News

जशपुर: जिले के प्रभारी मंत्री बनकर पहली बार जशपुर आये अमरजीत भगत ने कहा है कि जिले की भाषा,बोली,संस्कृति,परंपरा और पर्यावरण को न केवल सुरक्षित रखा जाएगा बल्कि उसे विकसित करने की दिशा में ठोस पहल की जा रही है ..

जिले के प्रभारी मंत्री बनकर पहली बार जशपुर आये अमरजीत भगत ने कहा है कि जिले की भाषा,बोली,संस्कृति,परंपरा और पर्यावरण को न केवल सुरक्षित रखा जाएगा बल्कि उसे विकसित करने की दिशा में ठोस पहल की जा रही है…

भोज सिंह
जशपुर। जिले के प्रभारी मंत्री बनकर पहली बार जशपुर आये अमरजीत भगत ने कहा है कि जिले की भाषा,बोली,संस्कृति,परंपरा और पर्यावरण को न केवल सुरक्षित रखा जाएगा बल्कि उसे विकसित करने की दिशा में ठोस पहल की जा रही है ।

क्या कहा प्रभारी मंत्री भगत देखे विडियो …

यहाँ बाक्साइड खनन तभी होगा जब ग्राम सभा की मंजूरी मिलेगी ।बगैर ग्रामसभा की सहमति के कुछ भी नही होगा ।जिले के बगीचा में पत्रकारों से औपचारिक चर्चा में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जशपुर की केमेस्ट्री से पूरी तरह वाकिफ हूँ ।यहां के लोग दुलार और प्यार के भूखे हैं ।समस्या क्या है और इसका समाधान क्या होगा मुझे अच्छी तरह से पता है ।दरअसल प्रभारी मंत्री से पूछा गया था कि पहली बार मंत्री और जिले का प्रभारी मंत्री बनकर जशपुर आये हैं तो इनकी अपेक्षाओं पर खरे कसे उतरेंगे।

उसके अलावे ज़िले के कई ज्वलंत मुद्दों पर पत्रकारों द्वारा उठाये गए सवालों का सहजता से जवाब देते हुए त्वरित समाधान निकालने का उन्होंने भरोसा दिया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …