Breaking News

जशपुर: ड्राइवर ने खोया नियंत्रण और यात्री बस सीधे “डेंजर जोन” में,उड़ीसा मार्ग में हुआ हादसा…

जशपुर:ड्राइवर ने खोया नियंत्रण और यात्री बस सीधे “डेंजर जोन” में,उड़ीसा मार्ग में हुआ हादसा…

जशपुर।  से झारसुगड़ा(उड़ीसा) की ओर जाने वाली तिरुपति बालाजी बस कसजोरा नाला के पास पलटी खा गई है।घटना बुधवार की सुबह करीब सवा 7 बजे की बताई जा रही है ।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना में करीब 8 सवारी घायल हैं जिन्हें कुनकुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।4 -5 लोगों को गम्भीर चोट लगने की खबर है हांलाकि उनकी हालत खतरे से बाहर है।बताया जा रहा है कि बरसात के चलते बस में सवारियों की संख्या कम थी ।कूल 8 या 10 सवारी ही बस में मौजूद थे।

आपको बता दें कि वर्षों से कसजोरा नाला छोटे बड़े वाहनों के लिए डेंजर जोन बना हुआ है ।यहां अब – तक कई दुर्घटनाएं हो चुकी है।  जिनमे कईयों ने तो दुनिया ही छोड़ दिया तो कई आज भी दुर्घटना का दंश झेल रहे हैं। इसे देखते हुए 7 साल पहले शासन द्वारा यहां करोड़ों की लागत से बनने वाले पूल की स्वीकृति दी थी।  और पूल का निर्माण भी शुरू करा दिया गया।  लेकिन अब तक इस पूल का निर्माण अधूरा है और दुर्घटनाएं जारी है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …