Breaking News

बालोद :भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर 21 से 31 जुलाई तक सदस्यता अभियान पूरे देश भर में चलाया जा रहा..

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर 21 से 31 जुलाई तक सदस्यता अभियान पूरे देश भर में चलाया जा रहा..

बालोद। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर 21 से 31 जुलाई तक सदस्यता अभियान पूरे देश भर में चलाया जा रहा है। संगठन पर्व सदस्यता अभियान की कड़ी में कार्यकर्ताओं द्वारा शहर बालोद के प्रत्येक मतदान केंद्रों में ऑनलाइन सदस्यता दिलाई जा रही है। आज जिला योजना समिति के सदस्य और पार्षद नितेश वर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सोशल मीडिया सह प्रभारी मोना अबरार सिद्दिकी, युवा नेता दीपक लोढा, अभिषेक गोलछा, अनुज अग्रवाल, तरुण टुवानी आदि ने बूथों में जाकर नए सदस्यों को लक्ष्य के अनुरूप भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

【हर घर तक विचारधारा पहुचाने का लक्ष्य】
शहर के प्रत्येक मतदान केंद्रों में सदस्यता अभियान के माध्यम से हर घर तक भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को ले जाने का लक्ष्य है। सदस्‍यता अभियान 6 जुलाई 2019 से शुरू हुवा है और अभियान का समापन 10 अगस्‍त को होगा।

【लोकसभा चुनाव में जीत के अंतर को सदस्यता में बदलने का प्रयास】
सदस्य और पार्षद नितेश वर्मा ने बताया कि, लोकसभा के चुनाव में शहर के प्रत्येक मतदान केंद्रों में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड मत हासिल हुआ है। जिसे सदस्यता में बदलने की योजना के साथ काम किया जा रहा है। कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में मिले जन समर्थन को सदस्यता में तब्दील करने में जुट हुवे है।

【बिना कोई शुल्क के मिस्ड कॉल से दिलाई जा रही सदस्यता】
प्रदेश सोशल मीडिया सह प्रभारी मोना अबरार ने बताया कि, ऑनलाइन सदस्यता मोबाइल से 8980808080 नंबर पर बिना कोई शुल्क के मिस्डकॉल के द्वारा दिलाई जा रही है। बड़ी मात्रा में जनमानस स्वफूर्त: मिस्डकॉल कर सदस्य बन रहे है जिनका पेपर वेरिफेकेशन भी किया जा रहा है।

【सदस्यता अभियान को मिल रहा अच्छा प्रतिसाद】
युवा नेता और व्यवसायी दीपक लोढा ने बताया कि, शहर बालोद के प्रत्येक मतदान केंद्रों में सदस्यता अभियान को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। आमजनता स्वफूर्त: नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी में जुड़ने को आतुर है।

【संगठन पर्व – सदस्यता अभियान 2019 से जुड़ने का आव्हान】
युवा व्यवसायी अनुज अग्रवाल ने बताया कि, अभियान के दौरान शहर के आम नागरिकों को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने और देश के विकास में कदम से कदम मिलाकर योगदान देने का आव्हान कर रहे है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …