Breaking News

जैजैपुर: खेल मैदान से बेजा कब्जे को हटाने के लिए कलेक्टर, तहसीलदार से शिकायत के बाद भी अब तक नहीं हुई कार्यवाही…मामला जैजैपुर का सेन्दरी गांव का..ग्रामीण चक्का जाम करने की मुड मे..

खेल मैदान से बेजा कब्जे को हटाने के लिए कलेक्टर, तहसीलदार से शिकायत के बाद भी अब तक नहीं हुई कार्यवाही…मामला जैजैपुर का सेन्दरी गांव का..

करन अजगल्ले

जैजैपुर। विकास खण्ड जैजैपुर की ग्राम पंचायत सेंदरी के ग्रामीणो द्वारा 1 जुलाई 2019 को जिला कलेक्टर जाजगीर चापा को ज्ञापन भेजा कब्जा हटाने के लिए सौपे थे।

दराअसल ग्राम में स्थित एकमात्र खेल के मैदान पर गांव के कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण किया गया है।
ग्राम वासियों द्वारा जैजैपुर तहसीलदार को दो बार और ज्ञापन दिया जा चुका है, लेकिन तहसीलदार ने भी कोई कार्रवाई नही की.
ग्राम वासियों का कहना है कि गांव में खेल के लिए एकमात्र मैदान है जिसमें अतिक्रमण के कारण गांव के बच्चे _पुलिस ,सेना, एस आई जैसे सुरक्षाबलों की तैयारी नहीं कर पा रहे हैं, जिससे ग्राम पंचायत सेंदरी के युवा मायूस है।

गाँव के बच्चे मैदान में फुटबॉल, क्रिकेट, सुरक्षाबलों की तैयारी करते है साथ ही बरसात ,और ठंड के मौसम में गांव के मवेशियो को मैदान में चराने के लिए उपयोग लोगो व्दारा किया जाता है ।
अतिक्रमण के कारण युवा निराश होकर बड़ी परेशानी से जूझ रहे हैं शासन-प्रशासन की आला-ढीली कार्यवाही के कारण युवाओं का भविष्य आज खतरे में लटक रहा है।

दो बार तहसील कार्यालय में शिकायत के बाद भी ,आवेदन लगाने के बाद भी आज कार्यवाही नहीं हुई है ..

         ग्राम पंचायत सेंदरी के सरपंच द्वारा तहसीलदार को दो बार शिकायत करने के बावजूद भी शासन-प्रशासन कार्यवाही नहीं कर रही है । यदि एक जनप्रतिनिधि की बात नहीं सुनी जा रही है तो आप जिले के अंदर अनुमान लगाइए की एक गरीब तबके की जनता की आवाज कहां सुनी जाती होगी।

अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर जाजगीर चापा को 01 जुलाई को ज्ञापन सौंपा गया है , कलेक्टर महोदय भी इस संज्ञान में अब तक लेकर कार्यवाही नहीं कर रहे हैं ।
ग्राम वालों का कहना है कि यदि कलेक्टर महोदय जल्द से जल्द अतिक्रमण नहीं हटाते तो तहसीलदार कार्यालय का घेराव होगा और उग्र आंदोलन समस्त ग्राम निवासियों द्वारा किया जाएगा । जिसकी समस्त जवाब दारी शासन प्रशासन की होगी..

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …