Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस…

मुंबई। बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ यानी सोनाक्षी सिन्हा से 24 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ के लिए उत्‍तर प्रदेश पुलिस मुंबई पहुंची है. सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए आना था, लेकिन वह इस ईवेंट के लिए 24 लाख रुपए की फीस लेने के बावजूद नहीं पहुंचीं. जबकि उनके आने के लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई थीं, इसके बाद उन पर चीटिंग की एफआईआर उत्तरप्रदेश में दर्ज कराई गई थी.

अब इस मामले में मुरादाबाद पुलिस एक्ट्रेस का बयान लेने के लिए मुंबई में उनके रामायण बंगलो पहुंची. वे जुहू एरिया में रहती हैं. इसलिए मुरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की मदद लेने का फैसला किया है. हालांकि जब पुलिस वहां पहुंची तो एक्ट्रेस मौजूद नहीं थी.

सोनाक्षी सिन्हा पर बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था , जो कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. शिकायतकर्ता का कहना था कि सोनाक्षी ने उसके साथ 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. मामले की कहीं सुनवाई नहीं होने पर इस शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इस वाकये के बाद ये मामला और भी गंभीर हो गया तो ये बात ऊपर तक पहुंची. तुरंत ही अधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए गए. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 अन्य लोगों पर इस मामले में केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत है और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …