Breaking News

रायपुर: मुख्यमंत्री की माता के निधन पर अमित जोगी का विवादित ट्वीट, मौत के मातम को जोड़ा शराब से, लोगों ने बताया शर्मनाक

मुख्यमंत्री की माता के निधन पर अमित जोगी का विवादित ट्वीट, मौत के मातम को जोड़ा शराब से, लोगों ने बताया शर्मनाक..

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता के मौत के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी का विवादित ट्वीट सामने आया है. इस ट्वीट को लोग शर्मनाक बता रहे हैं. अपने ट्वीट में जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की मौत के मौके को शराब से जोड़ने की कोशिश की है.

अमित जोगी ने लिखा है कि मुख्यमंत्री अपनी मां को मुखाग्नि देते हुए तय कर ले कि या तो वो बाराद्वार की शराब दुकान बन्द कर लें या उन्हें. अमित जोगी ने अपने एक और ट्वीट में जानकारी दी है कि वे सोमवार को आंदोलन को समर्थन देने बाराद्वार जा रहे हैं.

अमित जोगी ने इस ट्वीट का जो समय चुना है उसकी जमकर आलोचना हो रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता की मौत के बाद पूरा प्रदेश शोक मग्न है. ऐसे में माना जा रहा है कि जोगी पुत्र ने सुर्खियां बटोरने के लिए ये ट्वीट किया है.

गौरतलब हैं कि बाराद्वार में शराब की दुकान बंद करने को लेकर एक पछवाड़े से जोगी कांग्रेस आंदोलन कर रही है. लेकिन इस विरोध प्रदर्शन को अब तक खास समर्थन मिलता हुआ नहीं दिख रहा था. लिहाजा जूनियर जोगी ने इसे सुर्खियां बटोरने के लिए शराब के साथ भूपेश बघेल की माता की निधन की घटना को जोड़ दिया.

महत्वपूर्ण बात यह है कि भूपेश बघेल की माता की मौत पर अपनी ओर से अमित जोगी ने संवेदना के लिए एक भी शब्द नहीं लिखा है, बल्कि अपने पिता अजीत जोगी के ट्वीट को रिट्वीट किया है.

इस ट्वीट के बाद अमित जोगी ट्रोल होने शुरू हो गए हैं. लोग उनके संस्कार पर सवाल उठाते हुए इसे शर्मनाक करार दे रहे हैं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …