Breaking News

कोण्डागांव : सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज, राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के बाद थाने पहुंचे हैं कांग्रेसी..

सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज, राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के बाद थाने पहुंचे हैं कांग्रेसी..

कोण्डागाँव। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव में एफआईआर दर्ज हुआ है. मामला राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल और झूठे बयान देने का है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोण्डागांव थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया और गिरफ्तार करने की मांग की है.

सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और इस बार भी इसे बयान को लेकर ही चर्चा में हैं. उन्होंने राहुल गांधी को नशा और कोकीन का आदी बताते हुए नशेड़ी कहा था.

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि वे इस प्रकार की टिप्पणी की निंदा करते है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा इसके विरोध में प्रदेश के थानों में रिपोट दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने भारतीय दण्ड संहिता के धारा 504/ 505 / 511- और अन्य धाराओं के तहत अपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. जांजगीर जिला कांग्रेस ने भी उनके खिलाफ थाने में शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है.

कांग्रेस ने उनके इस बयान को बेबुनियाद बताया है और कोई तथ्य का नहीं होना बताया है. कांग्रेस का कहना है कि

सुब्रमण्यम स्वामी

तरह के बयान से उनकी छवि खराब हो रही है. इस बयान से उनके सम्मान औऱ पार्टी के सम्मान को आघात पहुंचा है.

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …