Breaking News

जगदलपुर : राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के निर्देश पर एक नायब तहसीलदार निलंबित, पांच को कारण बताओ नोटिस जारी .

राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के निर्देश पर एक नायब तहसीलदार निलंबित, पांच को कारण बताओ नोटिस जारी ..

जगदलपुर। राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के निर्देश पर कोंडागांव जिले के फरसगांव तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार अजेंद्र पाणिग्रही को कार्य के प्रति लापारवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. बस्तर संभाग के आयुक्त अमृत कुमार खलखो द्वारा आज रात निलंबन के आदेश जारी कर दिया गया. निलंबन अवधि में पाणिग्रही का मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय जगदलपुर होगा. इनके खिलाफ विभागीय जांच भी प्रस्तावित की गई है.

इसके साथ ही कमिश्नर खलखो ने पांच नायाब तहसीलदारों को कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है. जिन नायाब तहसीलदारों को नोटिस जारी किया गया है, उनमे अंतागढ़ तहसील के नायब तहसीलदार नरेन्द्र यदु, सुकमा तहसील के नायब तहसीलदार आरपी बघेल, बकावंड तहसील जिला बस्तर के नायब तहसीलदार परमेश्वर मंडावी, गीदम जिला दंतेवाड़ा की नायब तहसीलदार दीपिका देहारी तथा सहायक अधीक्षक भू अभिलेख तथा प्रभारी तहसीलदार अरविंद शर्मा शामिल हैं.

गौरतलब है कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आज जगदलपुर में बस्तर संभाग के राजस्व अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में राजस्व मंत्री ने विभागीय कार्यो में लापरवाही बरतने तथा राजस्व प्रकरणों को लंबित रखने पर नाराजगी व्यक्त की। राजस्व मंत्री के निर्देश पर कमिश्नर खलखो ने यह कार्यवाही की.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …