Breaking News

काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान को मिली राहत, झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में हुए बरी, कोर्ट ने अर्जी किया खारिज ….

काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान को मिली राहत, झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में हुए बरी, कोर्ट ने अर्जी किया खारिज ….

जोधपुर. सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के एक कोर्ट से सोमवार को बड़ी राहत मिली. सलमान के खिलाफ झूठा शपथ पत्र पेश करने की राज्य सरकार की अर्जी को सीजेएम ग्रामीण जज ने खारिज कर दिया.

सलमान खान के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले में तीन केस दर्ज हुए थे, उनमें एक आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज किया गया था. आर्म्स एक्ट में तो सलमान खान को पिछले साल बरी कर दिया गया. इसी मामले की सुनवाई के दौरान सलमान को उनका लाइसेंस कोर्ट में जमा कराना था. सलमान ने कोर्ट में एक एफिडेविट जमा कराते हुए दलील दी थी कि उनका लाइसेंस खो गया है. उन पर आरोप लगा कि सलमान के पास लाइसेंस है, लेकिन उन्होंने इसे रिन्यूवल के लिए दे रखा है.सलमान के इसी शपथपत्र को झूठा कहा गया था. कोर्ट ने इसी मामले की सुनवाई में अपना फैसला सुनाया है. सीजेएम ग्रामीण अंकित रमन ने आज फैसले में राज्य सरकार की ओर से पेश की गई अपील को खारिज कर दिया. इससे सलमान को बड़ी राहत मिली है. इस तरह सलमान जोधपुर कोर्ट में एक और मुकदमे का सामना करने से बच गए.

बता दें कि साल 1998 में सलमान अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ की शूटिंग के लिए जोधपुर आए थे. जहां पर जोधपुर के पास कनकनी गांव में दो काला हिरणों का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया गया था. निचली अदालत ने खान को पिछले साल पांच साल की कैद की सजा सुनाई थी, जबकि पांच अन्य सह आरोपियों को बरी कर दिया था. खान फिलहाल जमानत पर हैं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …