Breaking News

बिलाईगढ:ट्रैक्टर में बुजुर्ग की कुचल कर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार..

ट्रैक्टर में बुजुर्ग की कुचल कर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार..

बिलाईगढ़। बलौदाबाजार जिले के थाना बिलाईगढ़ अंतर्गत ग्राम मुड़पार में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो युवकों द्वारा मुड़पार के रामसाय अजगले नामक व्यक्ती को ट्रैक्टर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया. जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही जारी है.

मुड़पार गांव बिलाईगढ़ ब्लाक में मर्डेर के नाम से मसहूर है. हत्या के पीछे का कारण बीते दिनों का दो गुटों में खूनी संघर्ष है. 18 दिसंबर 2017 को मुड़पार में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया था जिसमें आरोपी के माँ को मृतक के परिवार वालों ने जिंदा जला दिया था. जिसमें बिलाईगढ़ पुलिस ने करीब 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. और मृतक रामसाय अजगले सात महीने पहले ही जमानत से रिहा होकर अपने गांव आया था. घटना के पहले मृतक के द्वारा आरोपी के बहन को जान से मारने की धमकी दिया गया जिसके बाद आरोपी की बहन रोते हुए अपने घर पहुंची और आप बीती घटना को अपने भाई को बताई तो गुस्साए भाई गोपीचंद ने अपने एक साथी कमलेश की सहयोग से मिरचिद रोड के पास मृतक रामसाय अजगले के ऊपर ट्रैक्टर से पीछे से हमला कर दिया जिसके बाद मृतक गिर गया जिसके बाद आरोपी ने दो बार ट्रैक्टर को मृतक के ऊपर चलाया. जिससे रामसाय अजगले की मौके पे ही मौत हो गई. बिलाईगढ़ पुलिस ने इस हत्या की घटना को सुलझाने में 24 घंटे में सफलता पाई. और आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत कार्यवाही किया जा रहा है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …