Breaking News

सारंगढ: सारंगढ़ के प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू को हटाने पटवारी संघ ने मोर्चा खोला, कलेक्टर के नाम पर एसडीएम सारंगढ़ को सौपा ज्ञापन..

सारंगढ़ के प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू को हटाने पटवारी संघ ने मोर्चा खोला, कलेक्टर के नाम पर एसडीएम सारंगढ़ को सौपा ज्ञापन..

चंदाई पटवारी विनोद टंडन को प्रताड़ित करने पर कार्यवाही की मांग,सारंगढ़ पटवारी संघ आया आंदोलन के मूड में,मांग पूर्ण नही होने पर 18 जून से हड़ताल पर जाने की धमकी..

सारंगढ़।सारंगढ़ के प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू और पटवारी संघ के बीच अब आर-पार की लड़ाई सामने दिख रही है। चंदाई के पटवारी विनोद टंडन पर जातिगत गालीगलौच और मानसिक प्रताड़ना करने के आरोप प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू पर लगाते हुए पटवारी संघ ने आज कलेक्टर रायगढ़ के नाम पर ज्ञापन एसडीएम सारंगढ़ को सौपते हुए प्रभारी तहसीलदार को तत्काल हटाने की मांग किया है। वही 3 बिन्दुओ पर अपनी मांग संबंधी ज्ञापन सौपते हुए जिले के पटवारियो ने मांग पूर्ण नही होने पर 18 जून से हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी दिया है।

चंदाई पटवारी विनोद टंडन पर जातिगत गालीगलौच करने और विभागीय कार्य के नाम पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के मामले में आज सारंगढ़ पटवारी संघ खुलकर सामने आ गया। सारंगढ़ पटवारी संघ ने आज कलेक्टर रायगढ़ के नाम पर एसडीएम सारंगढ़ को ज्ञापन सौपकर उक्त मामले मे कार्यवाही की मांग किया है। एसडीएम के अवकाश में रहने के कारण से नायब तहसीलदार श्री सिदार ने ज्ञापन लिया। कलेक्टर रायगढ़ के नाम पर दिया गया ज्ञापन में सारंगढ़ पटवारी संघ ने आरोप लगाया है कि प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू के द्वारा तहसील के पटवारियो से अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया जाता है। उनके द्वारा गैर जरूरी तथा गलत कार्यो को दबावपूर्वक कराया जाता है। वही पटवारी संघ ने आरोप लगाया कि तहसील सारंगढ़ में पदस्थ पटवारी विनोद टंडन को प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू के द्वारा जातिगत गाली दिया गया तथा संस्पेंड़ करने और सेवा पुस्तिका मे डी लिखने की धमकी देकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। जिसके कारण से विनोद टंडन की मानसिक स्थिति ठीक नही है। साथ ही तीन वर्ष की सेवा अवधि पूर्ण करने वाले पटवारियो का परिविक्षा अवधि समाप्त कर स्थायीकरण किया जाये तथ एंक्रीमेंट के साथ एरियर्स का भुगतान किया जाये। इन तीनो बिन्दु पर अपनी मांगो को पूर्ण कराने के लिये दिया गया ज्ञापन में पटवारी संघ सारंगढ़ ने प्रभारी तहसीलदार प्रकाशचंद्र साहू को तत्काल सारंगढ़ से अन्यत्र स्थानान्तरित करने की मांग किया है। साथ ही सारंगढ़ पटवारी संघ ने मांग पूर्ण नही होने अथवा तहसीलदार पर कार्यवाही नही होने पर 18 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दिया है।

बहरहाल सारंगढ़ के पटवारी संघ के इस ज्ञापन सौपते समय जिला पटवारी संघ के भी कई पदाधिकारी के शामिल होने तथा यह आंदोलन का पूरे जिलें में विस्तार करने की संभावना को बल मिल रहा है। पटवारी संघ और प्रभारी तहसीलदार के बीच का यह टकराव में कौन किस पर भारी पड़ता है? यह तो आने वाले समय में ही ज्ञात होगा किन्तु राजस्व विभाग में बीते 6 माह से राजस्व अधिकारियो के बीच चल रहा नूरा-कुश्ती का यह भी एक हिस्सा दिख रहा है जिसमे पर्दे के पीछे के भी बड़े खिलाड़ी होने का मसला साफ नजर आ रहा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक को ठोकर मार दी, जिससे युवक का मौके पर ही मौत ,गुस्साये परिजन ने की चक्का जाम …

🔊 Listen to this Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक …