Breaking News

बिलाईगढ: नवविवाहिता महिला हाथ मे महेंदी छूटने से पहले रस्सी से लटकी,कारण अज्ञात, मृतिका के मायके पक्ष के परिजनो ने लड़के और उनके परिवार के ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया ..

नवविवाहिता महिला हाथ मे महेंदी छूटने से पहले रस्सी से लटकी,कारण अज्ञात, मृतिका के मायके पक्ष के परिजनो ने लड़के और उनके परिवार के ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया ..

बिलाईगढ़ – बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र के भंडोरा गांव में नवविवाहिता महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली गई। जहाँ नवविवाहिता महिला हाथ मे महेंदी छूटने से पहले रस्सी से लटक गई है। कारण अभी अज्ञात है।

मृतिका के मायके पक्ष के परिजनो ने लड़के और उनके परिवार के ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई है।

दो माह पूर्व नवविवाहिता महिला की शादी हुई थी :-

दो माह पूर्व जब भंडोरा गांव से बारात उदयभाठा गई थी। तब लड़की के परिजनो ने अपने बेटी को डोली में बैठा कर हमेशा खुश रहने के आशीर्वाद के साथ विदा किया था। साथ में परिजनो ने अपने शक्ति अनुसार दहेज भी दिया था। परिजनो ने आरोप लगाया की शादी के बाद से उसके पति और परिवार वाले उनकी बेटी प्रियंका को दहेज में गाड़ी नही देने की प्रताड़ित करता था। और दहेज के लिए मार पीट करता था। और लड़की को अपने परिजनो से बात भी नही करने देता था। जब मृतिका कुछ दिन पहले एक और शादी समारोह में अपने मायके गई थी। तब आप बीती घटना अपने परिवार वालो को बताई थी। जिसके बाद लड़की के परिजनो ने लड़की को अपनी परिस्थिति समझा कर उसके ससुराल भेज दिया था। जिसके बाद यह घटना घटी है। परिजनो को जब घटना का पता चला तब तत्काल अस्पताल पहुचे। यहा आए तब मृतिका को अस्पताल ला चुके थे। और डॉक्टर से जानकरी लेने पर पता चला की अस्पताल लाने से पूर्व नवविवाहिता की मौत हो गई थी। जिससे मृतिका के परिजनो में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। और आरोपियों को सजा देने की मांग किया जा रहा है।

वही मृतिका के पति और उसके ससुराल वालो का कहना है की कल शाम को लड़की फासी लगा ली थी। जिसको हमारे द्वारा निकाल कर उसको 108 के माध्यम से अस्पताल लाया गया था। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है। की नवविवाहिता की मौत कैसे हुई है।

बड़ी बात यह है कि जब मृतिका फांसी लगा ली तो पुलिस को सूचना क्यो नही दिया गया। और मृतिका को जब बिलाईगढ़ अस्पताल लाया गया उसे पहले ही उसकी मौत हो गई थी।

■ इनका कहना है:- 
बृहस्पति – (मृतिका की माँ) का कहना है कि दहेज की मांग कर रहे थे कि छोटा छोटा समान दिए है। शरीर मे चोट का निशान है। उनके ससुर ने ही खुद बताया है कि फंखे में मार के लटका दिया गया है।

बृजलाल – (मृतिका के पिता) का कहना है कि शरीर मे काले काले धब्बे का निशान है। जब घटना घटी तब मुझे नही बताया गया है। फिर आज सुबह मुझे बताया गया की चक्कर खा कर गिर गई है। और यहाँ हॉस्पिटल आने के बाद उसकी मृत्यु हो गई है।

मृतिका के मौसा का कहना है कि जहर दिया गया है। शरीर नीला पड़ रहा है ऐसा शंका हुआ। फिर उनके ससुर द्वारा बताया गया कि पंखे में लटकी हुई थी। जिसे निकालकर 108 के माध्यम से हॉस्पिटल लाया गया। थाना में इसकी कोई जानकारी नही दिया गया था।

अश्वनी चंद्रा (नायब तहसीलदार) का कहना है कि 2 माह पूर्व ही विवाह हुआ है। चुकी यह संदिग्ध हालात में मृत्यु हुई है। अभी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले का खुलासा होगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक को ठोकर मार दी, जिससे युवक का मौके पर ही मौत ,गुस्साये परिजन ने की चक्का जाम …

🔊 Listen to this Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक …