Breaking News

कोसीर: गणेश कोशले को न्याय दिलाने बिलासपुर में धरना प्रदर्शन ,06 जून सुबह 10 बजे से 05 बजे तक देंगे धरना ,सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को संज्ञान लेने अपील की..

गणेश कोशले को न्याय दिलाने बिलासपुर में धरना प्रदर्शन ,06 जून सुबह 10 बजे से 05 बजे तक देंगे धरना ,सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को संज्ञान लेने अपील की..

लक्ष्मी नारायण लहरे
कोसीर – गणेश कोशले को न्याय दिलाने 06 जून को बिलासपुर नगर में सतनामी समाज और अन्य संगठन विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है जो सुबह 10 बजे से शाम 05 बजे तक चलेगी । इस धरना प्रदर्शन का सोशल मीडिया में प्रचार – प्रसार हो रही है ।जिसमे साफ – साफ कहा जा रहा है कि हम लोग डॉ पायल तड़वी को न्याय दिलाने के लिए देश भर के सामाजिक संगठन सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे तब गणेश कोशले भाई का प्रकरण सामने आया डॉ धर्मेंद्र सतनामी ने कहा कि मरने के बाद मोम बत्ती जलाना आसान है जब कोई संघर्ष कर रहा हो तो हमें उसके साथ संघर्ष करना चाहिए ।वही सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने 17 मई को अपने फेश बुक सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ के जन मुख्यमंत्री जी भूपेश बघेल को गणेश कोशले को न्याय दिलाने पी एच डी में प्रवेश दिलाने के लिए सज्ञान लेने की अपील की है । गणेश कोशले को लेकर सभी तरफ से आवाज उठ रही है । आखिर कौन है गणेश और न्याय क्यों चाहिए । आखिर गणेश के साथ अन्याय क्यों हो रहा है । गणेश कोशले गुरु घासीदास विश्व विद्यालय बिलासपुर छत्तीसगढ़ में इतिहास विभाग में अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित 02 सीट में पीएचडी में हुए एंट्रेंस परीक्षा में क्वालीफाई होने के बाद भी अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित 02 सीट में से 01 सीट खाली छोड़ते हुए भी पीएचडी में प्रवेश नहीं दिया गया जो एक आंदोलन के रूप में न्याय की गुहार लगा रहे हैं और विभाग के रवैये से प्रतिभा की हत्या हो रही है ? जिससे सतनामी समाज क्षुब्ध है । सारंगढ अंचल वासियों से सारंगढ पूर्व विधायक सुश्री कामदा जोल्हे ने धरना में सामिल होने की अपील की है ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक को ठोकर मार दी, जिससे युवक का मौके पर ही मौत ,गुस्साये परिजन ने की चक्का जाम …

🔊 Listen to this Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक …