Breaking News

राजनीति: प्रियंका बोली- आपने सबसे बढ़िया अभिनेता को पीएम बनाया, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को बना देते..

प्रियंका बोली- आपने सबसे बढ़िया अभिनेता को पीएम बनाया, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को बना देते..

मिर्जापुर में रोड शो के दौरान प्रियंका के साथ कांग्रेसी उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी. मिर्जापुर में रोड शो के दौरान प्रियंका के साथ कांग्रेसी उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी.मिर्जापुर/कुशीनगर(17मई2019). कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो और नुक्कड़ सभा की. इस दौरान प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”आपने दुनिया के सबसे बढ़िया अभिनेता को अपना पीएम बना दिया. इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते, आपके लिए किसी को कुछ करना तो था नहीं।

प्रियंका ने कहा, ”उनके अंदर किसान से बात करने की हिम्मत क्यों नहीं? क्योंकि, किसान के लिए कुछ नहीं किया. मैं तो कहती हूं वे नेता नहीं अभिनेता हैं. अब प्रचार का समय आया तो क्या करें, चुनाव का समय है कुछ न कुछ तो करना है. 15 लाख रुपए देने का वादा किया था. बाद में उनके अध्यक्ष ने कहा कि यह तो चुनावी जुमला है।

किसान सम्मान योजना भाजपा की नई कहानी- प्रियंका…

कांग्रेस महासचिव ने केंद्र की किसान सम्मान योजना को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, ”चुनाव आ गया तो भाजपा ने नई कहानी किसानों के लिए बनाई. यह कहानी है किसान सम्मान योजना. आपके खाते में दो-दो हजार रुपए आएगा. कहां 15 लाख के सपने, कहां दो हजार की असलियत. दो हजार रुपए डाले, पिछले हफ्ते निकलना भी शुरू कर दिए।प्रियंका ने जनसभा में खड़ी एक महिला से पूछा कि आपके परिवार में कितने सदस्य हैं? उसने जवाब दिया- 10। एक रुपया एक के लिए. अब आप बताइए किसान सम्मान योजना है या अपमान योजना। एक रुपए एक सदस्य के लिए। प्रधानमंत्री की देन किसानों के लिए. इसे कहते हैं किसान सम्मान योजना।

आखिरी चरण में उप्र की 13 सीटों पर मतदान….

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में पूर्वी उत्तरप्रदेश की 13 सीटों पर मतदान है. शुक्रवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. मिर्जापुर के बाद प्रियंका कुशीनगर में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगी. आरपीएन सिंह राहुल गांधी के करीबी माने जाते हैं। साल 2009 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने यहां से जीत दर्ज की थी। वहीं, मिर्जापुर से कांग्रेस ने ललितेश त्रिपाठी पर दांव लगाया है। यहां ललितेश का सीधा मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशी रामचरित्र निषाद और एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक को ठोकर मार दी, जिससे युवक का मौके पर ही मौत ,गुस्साये परिजन ने की चक्का जाम …

🔊 Listen to this Breaking news:सरसीवा के गोपाल के पास अज्ञात ट्रक ने एक युवक …