Breaking News

बलौदाबाजार: नाबालिक बच्चा के साथ अप्राकृतिक लैंगिक शोषण करने वाला आरोपी जेल दाखिल…

नाबालिक बच्चा के साथ अप्राकृतिक लैंगिक शोषण करने वाला आरोपी जेल दाखिल…

बलौदाबाजार। थाना गिधौरी अंतर्गत टुंड्रा ग्राम के प्रार्थी संतोष कुमार साहू पिता मोहितराम साहू उम्र 31 साल थाना आकर रात्रि करीबन 01.00 बजे रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनका नाबालिक बच्चा उम्र करीबन 06 वर्ष का पड़ोसी लक्ष्मण साहू के घर में शादी के लिए चुलमाटी का कार्यक्रम था। जहां पर इनका लड़का डी .जे. में अन्य बच्चों के साथ नाच रहा था। रात्रि करीबन 9:00 बजे बच्चे को देखने के लिए शादी के घर में गया तो उनका बच्चा नहीं था प्रार्थी अपने परिवार वालों के साथ आसपास खोजबीन किए लेकिन बच्चा नहीं मिला, कुछ समय बाद इनका लड़का ATM के पास डरे सहमे रोते हुए मिले। बच्चे के साथ डांस कर रहे अन्य बच्चों को पूछने पर बताया कि गांव का मंटू उर्फ नरेश पटेल उसे दुकान में चॉकलेट खिलाऊंगा कहकर डबरा खेत के तरफ ले गया था।
बच्चा को प्यार से पूछताछ करने पर बताया कि गांव का मंटू उर्फ नरेश पटेल इसे दुकान के तरफ चॉकलेट खिलाऊंगा कह कर जबरदस्ती पकड़कर डबरा खेत की तरफ ले गया और खेत में इसके साथ अप्राकृतिक शोषण किये . बच्चा दर्द के कारण चिल्लाता था तो उसके मुंह को अपने हाथ से बंद कर देता था तथा बच्चे को धमकी दिया था कि वह अपने मां बाप को नहीं बताएगा, नहीं तो ठीक नहीं होगा। बच्चा किसी तरह से उसके चंगुल से बच कर वापस घर आया। पिता के रिपोर्ट पर थाना में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के प्रयास की धारा 377,511 भादवी तथा ( लैंगिक अपराधों से बालको का संरक्षण अधिनियम 2012) की धारा 8 के तहत तत्काल मामला पंजीबद्ध किया जाकर हालात वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया। आरोपी के पता साजी किया गया आरोपी घटना के बाद रात्रि में आरोपी छिप गया था।
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान पुलिस अधीक्षक नीतू कमल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जे.आर. ठाकुर अनुभागिय पुलिस अधिकारी श्री संजय तिवारी तथा थाना प्रभारी गिधौरी राम अवतार ध्रुव के नेतृत्व में तत्काल ग्राम टुंड्रा में नाकाबंदी लगाया गया। आरोपी सुबह 4:30 बजे अपने सामान बेग लेकर भागने के लिए गिधौरी तरफ खेत से जा रहा था कि गिधौरी पुलिस की नाकाबंदी एवं सूझबूझ से आरोपी को तत्काल पकड़ने में सफलता मिली। आरोपी मंटू उर्फ नरेश पटेल पिता रामायण प्रसाद पटेल उम्र 20 साल साकिन टुण्ड्रा थाना गिधौरी को विधिवत गिरफ्तार का ज्युडिशियल रिमांड पर भेजा । प्रकरण में बारीकी के साथ विवेचना करते हुए जल्द से जल्द चालान पेश किया जायेगा ताकि समाज मे एक अच्छा संदेश जाये । इस प्रकार की अपराध से बचने के लिए लोगो को जागरूक रहने के लिए पुलिस विभाग द्वारा चलित थाना कार्यक्रम में बताया जा रहा है । इस कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक के.आर. जांगड़े प्रधान आरक्षक 207 हीरालाल पटेल एवं आरक्षक 579, 912 का विशेष योगदान रहा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

डभरा(जाजगीर): 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का बघौत गांव का…

🔊 Listen to this ■ 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का …