Breaking News

Tik Tok दे रहा है 1 लाख रुपये जीतने का मौका, करना होगा ये काम…

Tik Tok दे रहा है 1 लाख रुपये जीतने का मौका, करना होगा ये काम…

मुंबई. Tik Tok ने एक बार फिर iOS पर टॉप फ्री ऐप और गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध फ्री ऐप्स की ‘सोशल’ कैटेगरी में नंबर वन की पोजिशन हासिल कर ली है. बैन हटने के 1 हफ्ते के बाद ही टिक टॉक फिर से नंबर 1 बन गया. इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए टिक टॉक ने अपने लेटेस्ट ब्रैंड कैंपेन #ReturnOfTikTok को लॉन्च किया है. #ReturnOfTikTok चैलेंज के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है. टिक टॉक ने कहा कि #ReturnOfTikTok पहले ही 5.4 मिलियन (54 लाख) व्यूज के साथ ऐप पर ट्रेंड कर रहा है.

Tik Tok: ऐसे जीत सकते है 1 लाख रुपये…

1 लाख रुपये जीतने के लिए यूजर्स को #ReturnOfTikTok माइक्रोसाइट को किसी भी सोशल मीडिया पेज शेयर करना होगा. इस माइक्रोसाइट में यूजर्स को एक लिंक मिलेगा जिसके जरिए वो iOS और एंड्रायड पर ऐप डाउनलोड कर सकेंगे. कंपनी ने बताया है कि 1 से 16 मई तक चलने वाली इस ऐक्टिविटी में हर रोज 3 लकी विनर्स को 1 लाख रुपये कैश जीतने का मौका मिलेगा.

टिकटॉक इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटजी एंड पार्टनरशिप हेड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, ‘हम भारत में अपने 20 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स को इतने जबरदस्त रिस्पॉन्स, सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. हम टिकटॉक परिवार के साथ अपने आगे का सफर जारी रखेंगे और यूजर्स के लिए सेफ और सुरक्षित माहौल बनाए रखने की दिशा में काम करते रहेंगे’.

■ 24 अप्रैल को टिक-टॉक से बैन हटा….

बता दें कि पिछले महीने मद्रास हाईकोर्ट ने विडियो ऐप टिकटॉक से बैन हटा लिया था. इससे पहले मद्रास हाई कोर्ट ने टिकटॉक पर यह कहते हुए प्रतिबंध लगाया था कि इसके जरिए अश्लील कॉन्टेंट और विडियो अपलोड किए जा रहे हैं. इसके बाद 24 अप्रैल को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद इसपर से बैन हटाने का फैसला किया गया. बैन हटने के बाद से यह ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर पर फिर से डाउनलोड करने के लिए फिर से उपलब्ध कराया गया.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …