Breaking News

जाजगीर चापा: ग्रामीणों का गुस्सा इतना कि स्कार्पियो चालक को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्यों….

ग्रामीणों का गुस्सा इतना कि स्कार्पियो चालक को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्यों….सहदेव सिंह सिदार 

बिर्रा(जाजगीर चापा). स्कार्पियो के साथ हुई भिड़ंत में बाइक सवार युवक और साथ बैठे बच्चे की मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना से आक्रोशित मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक को मार-मारकर अधमरा कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले में पुलिस धारा 147, 294, 323, 427, 506 (बी), 302 और अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. मृतक के परिजन, मित्रों और ग्रामीणों ने सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है, जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो.

जानकारी के अनुसार, 6 मई को बलौदाबाजार जिले के भटगांव थाना के अंतगर्त टेढ़ीभदरा गांव निवासी प्रकाश भारती अपने स्कोर्पियो से मेहमानों को छोड़कर घर वापस लौटते समय जांजगीर-चांपा जिले के तालदेवरी गांव के पास बाइक व स्कार्पियो में भिड़ंत हो गया. जिसे बाइक में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जिससे गुस्साए मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने प्रकाश भारती के साथ लात, घूंसे और बेल्ट से जमकर पिटाई की थी.

घटना की जानकारी मिलते ही बिर्रा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक प्रकाश भारती को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित परिजन और ग्रामीण पुलिस के साथ भी मारपीट में उतर आए थे. इस घटना में पुलिसकर्मियों को भी चोट आई. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्कार्पियो चालक प्रकाश भारती को भीड़ से छुड़ाकर गंभीर हालात में जांजगीर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. युवक की स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल रेफर कर दिया था, जहां इलाज के दौरान स्कार्पियो चालक की मौत हो गई थी.

एसडीओपी साधना सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद स्कार्पियो चालक प्रकाश भारती के साथ किए गए मारपीट के आरोपियों की पतासाजी कर 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं घटना में शामिल रहने वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए टीम गठित कर की जा रही है. ओडिशा से कुछ आरोपियों को पकड़कर बिर्रा थाना लाया जा रहा है, इस तरह कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना में संलिप्त और भी आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रही है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का शब्द नही कहा,तोड मरोड़कर पेश किया जा रहा है मेरे बयान को,माननीय मुख्यमंत्री पर पूर्ण विश्वास, जल्द बनायेंगे सारंगढ़ जिला, जिला निमार्ण के लिये हर संभव कोशिश करूंगी…

🔊 Listen to this सबसे पहले सारंगढ़िया, फिर विधायक-श्रीमती उत्तरी जांगड़े, मैने इस्तीफा देने का …