Breaking News

रायपुर: विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट हुआ है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. इसके साथ ही काफिले में मौजूद पीएसओ सहित 5 जवान भी घटना में शहीद हो गए.

■  भाजपा विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट हुआ है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. इसके साथ ही काफिले में मौजूद पीएसओ सहित 5 जवान भी घटना में शहीद हो गए…

रायपुर। दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी को नक्सल ऑपरेशन डीजी गिरधारी नायक ने पहले ही अलर्ट किया था कि कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार-बचेली शार्टकट मार्ग के रास्ते से आप ना जाए, लेकिन मंडावी उसी रास्ते से गुजरे. इसके अलावा स्थानीय थाना प्रभारी ने भी अलर्ट किया था. यदि वो डीजी के निर्देशों को मान गए होते तो यह हादसा होने से टल गया होता.

दरअसल दंतेवाड़ा के कुआकोंडा में विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट हुआ है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. इसके साथ ही काफिले में मौजूद पीएसओ सहित 5 जवान भी घटना में शहीद हो गए. इस घटना की पुष्टि डीआईजी पी सुंदरराज ने की है.

इस पूरे नक्सली घटना का तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से नक्सलियों के बड़ा आईईडी लगाकर इस घटना को अंजाम दिया है. विधायक भीमा मंडावी के काफिले का परखच्चे उड़ गए है. वहीं जवानों और विधायक का शव छत-विछत हालत में बिखरे पड़े हैं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

डभरा(जाजगीर): 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का बघौत गांव का…

🔊 Listen to this ■ 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का …