Breaking News

दिल्ली: डांसर सपना चौधरी ने थामा कांग्रेस का हाथ, हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से लड़ सकती हैं चुनाव…

डांसर सपना चौधरी ने थामा कांग्रेस का हाथ, हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से लड़ सकती हैं चुनाव…नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं. उन्होंने उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी की मौजूदगी में दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. खबर है कि वह मथुरा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि अभी तक इसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है. दरअसल, हरियाणा में सपना चौधरी खासी लोकप्रिय हैंसपना चौधरी कई मौकों पर पहले ही जता चुकी हैं कि वह कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं और पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती हैं. बता दें कि भाजपा ने मथुरा लोकसभा सीट से फिल्म अभिनेत्री व मौजूदा सांसद हेमा मालिनी को टिकट दिया है. सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पहले सपना चौधरी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मिली थीं. उन्होंने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी.

■ कौन है सपना चौधरी…

सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर हैं. 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना का शुरुआती जीवन मुश्किल भरा था. सपना के पिता के निजी कंपनी में काम करते थे. उनके घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी. बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की. घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना. वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं. सपना हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उनका ‘हट जा ताऊ’ गाना काफी हिट हुआ था.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलौदाबाजार: राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे बापू-वाटिका पौधे भले कम लगाए, लेकिन जिंदा जरूर रखें: कलेक्टर

🔊 Listen to this ■ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर हर तहसील में बनेंगे …