Breaking News

बिलाईगढ: ■ दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक चंद्र देव राय ने किया

दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक चंद्र देव राय ने किया..

भूषण श्रीवास की रिपोर्ट 

बिलाईगढ:- ग्राम सलौनीकला मे दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ फीता काटकर क्षेत्रिय विधायक चंद्र देव राय ने शुभारंभ किये। और महिला कबड्डी टीम ने खेल का शुरुवात किये । वही कबड्डी खेल के आयोजको ने विधायक राय का स्वागत किये।
विधायक राय ने कबड्डी प्रतियोगिता मे उपस्थित खिलाड़ीओ को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन मे खेल का एक अलग महत्व है । खेल बहुत ही आवश्यक है क्योंकि, खेलों में नियमित रुप से शामिल होने वाले व्यक्ति में यह शारीरिक और मानसिक तंदरुस्ती लाता है। जिन व्यक्तियों की व्यस्त दिनचर्या होती है, वे बहुत ही आसानी व शीघ्रता से थक जाते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, एक सूकून और आराम का जीवन जीने के लिए हम सभी को स्वस्थ मस्तिष्क और स्वस्थ शरीर की आवश्यकता होती है। नाम, प्रसिद्धी, और पैसा प्राप्त करने के लिए शिक्षा बहुत आवश्यक है। इस तरह की जब भी आयोजन किये जायेगे सहयोग करते रहेगे।


जहाँ कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर प्रवेश दुबे पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, यूसुफ खान अध्यक्ष नगर पंचायत बिलाईगढ, आदिवासी नेता सहदेव सिंह सिदार , जे आर डहरिया विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी बिलाईगढ, साहेब लाल टण्डन सरपंच , संजीव पाण्डेल , प्रमोद साहू ,मनोज टण्डन , छमेश्वर दयाल, पंकज चंद्रा, सुधा चौहान , कुंजराम ,झाडू चंद्रा, कृष्ण चंद्रा, हेमंत टण्डन ,चंद्रमणी मानिकपुरी, आदि लोग सामिल रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

डभरा(जाजगीर): 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का बघौत गांव का…

🔊 Listen to this ■ 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का …