Breaking News

राहुल गांधी ने बलौदाबाजार के जन सभा में राफेल ,नोटबन्दी एवं कर्ज माफ को लेकर मोदी और डॉ रमन सिंह को खूब कोशा….

राहुल गांधी ने बलौदाबाजार के जन सभा में राफेल ,नोटबन्दी एवं कर्ज माफ को लेकर मोदी और डॉ रमन सिंह को खूब कोशा….

बलौदाबाजार। कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज चुनावी सभा लेने बलौदाबाजार पहुँचे । जिले के चारो विधानसभा प्रत्याशियो को जिताने के लिए आम जनता से अपील की । काँग्रेस के कार्यकर्ता हजारो की तादात में राहुल गांधी का जोश खरोश के साथ स्वागत किए। वही राफेल ,नोटबन्दी एवं कर्ज माफ को लेकर मोदी और डॉ रमन सिंह को खूब कोशा ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बलौदाबाजार प्रवास में रहे जहां आम सभा को सम्बोधित किये और जिले के चारो विधानसभा के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने जनताओं से अपील की । वही कार्यकर्ता और सभा स्थल पर बैठे हजारो आमजन ने राहुल गांधी का स्वागत किया । आमसभा को सम्बोधित करते राहुल गांधी ने कहां साढ़े चार साल तक नरेंद्र मोदी की सरकार और पंद्रह साल तक डॉ रमन सिंह का सरकार रहा फिर भी देश के सामने सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी का रहा । साढ़े चार साल में मेकिंग इंडिया सहित सभी विफल है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा की नरेंद मोदी ने कहाँ था की सत्ता में आते ही किसानों का कर्जा माफ की जाएगी लेकिन विफल रहा । उधोगपतियो को साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये की कर्ज माफ किया वही किसानों का कर्ज क्यों माफ नही किया न ही रमन सिंह ने किसानों को बोनस दिया । नरेंद्र मोदी अपने किसी भी भाषण में कभी किसानों के कर्ज माफ की बात क्यों नही करता । हम जो करने जा रहे हैं घोषणा उससे दुनिया की कोई भी ताकत नही रोक पाएंगी। हमारी सरकार आने के दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ होंगा ।

राहुल गांधी ने कहाँ अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा कराया और किसानों को 4 करोड़ का ऐसा क्यों । हर ब्लॉक में फूड प्रोसेसिंग सेंटर खोलने की हम घोषणा पत्र में शामिल किए है । छत्तीसगढ़ सरकार ने जो 2 साल का बोनस लंबित किया हैं उसे हम देंगे , और किसानों युवाओं को रोजगारों भी देंगे साथ ही फसल की उचित दाम भी देंगे । किसानों की जमीन लेकर वादों से मुकर गया मोदी और डॉ रमन । जमीन अधिग्रहण बिल को मोदी ने रद्द करने की भी कोशिश की जिसे करने में ओ नाकाम रहे ।

राहुल गांधी ने नोटबंदी पर मोदी पर हमला किया । मोदी का कहना था की लड़ाई कालेधन की है । नोटबंदी कर दी गई जिससे हमारे देश के महिलाओं, बहनों ने लंबी कतार लगाई लेकिन कालेधन वाले लाइन में खड़े नही हुए, नोटबंदी के बाद उधोगपति करोड़ पति करोडो लेकर भाग गये । और मोदी मूक बंद देखते रहे । 526 करोड़ प्रति हवाई जहाज के हिसाब से 126 जहाज सेना के लिए खरीदना था , मोदी ने भारत निर्माण एजेंसी को न देकर अनिल अंबानी को 1600 करोड़ रुपए में खरीद कर देश को धोखा दिया अनिल अंबानी तो कागज का जहाज भी निजी बना सकता हैं। 15 अगस्त को लाल किला से मोदी बोले मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था , मेरे आने से जगा देश को अकेले प्रधानमंत्री नही चलाता देश की जनता चलाती हैं । टिकट का वितरण में कांग्रेस ने कोई लापरवाही नही की सभी उम्मीदवारों की जीत पक्की हैं ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

डभरा(जाजगीर): 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का बघौत गांव का…

🔊 Listen to this ■ 8 वर्षीय लड़की की अपहरण की कोशिश,मामला डभरा थाना का …